Positive News
सपनों को दे नई उड़ान

अजब -गजब,प्यार में पागल प्रेमिका ने बारात लौटाई, और फिर प्रेमी भी हुआ बेवफा

खून के आंसू रो रही है प्रेमिका, परिवार भी परेशान

Positive News Live :-अजब प्रेम की गजब कहनी बिहार के समस्तीपुर से आयी है, जहां प्रेम के जाल में फंसी प्रेमिका पर माया मिली ना राम वाली कहावत चरितार्थ हुई है.प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी प्रेमिका ने अपनी शादी में दूल्हे औऱ बारात को बेरंग लौटा दिया औऱ बाद में प्रेमी ने भी शादी करने से इंकार कर दिया.इस प्रेम औऱ धोखे की कहानी की चर्चा हर तरफ हो रही है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका शादी से एक दिन पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी।इसकी जानकारी मिलते ही परिवार औऱ गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने लड़की की खोजबीन शुरू की औऱ इसकी जानकारी पुलिस को भी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लड़की के मोबाइल को सर्विलांस के आधार पर सिंघियाघाट से प्रेमी के साथ बरामद कर लिया औऱ थाना लाने के बाद लड़का और लड़की को उनके परिजनों के हवाले किया गया।

लड़की बरामद होने के बाद परिवार वाली की जान में जान आयी.ये लोग अगले दिन होने वाली शादी की तैयारी में जुट गये।इस बीच बारात लड़की के घर पर पहुंचने वाली थी तभी लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। वह जिद्द पर अड़ी थी कि शादी वह किसी और से नहीं करेगी बल्कि अपने प्रेमी से ही करेगी। उसे समझाने के लिए पूरा परिवार लगा हुआ था। जब बारात दरवाजे पर ढ़ोल तासे के साथ पहुंची तब भी लड़की शादी नहीं करने की जिद्द पर अड़ी थी। वो जयमाला स्टेज पर भी जाने को तैयार नहीं थी। इस दौरान घंटो भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। गांव और परिवार के लोग भी लड़की की इस जिद्द से हैरान थे। उन्होंने भी उसे समझाने की भरपुर कोशिश की लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थी। दुल्हन की जिद्द के आगे बारातियों को भी लौटना पड़ गया।दूल्हे के परिवार औऱ बाराती ने लड़की के घरवालों को भला-बुरा कहा

प्रेमी से उसकी शादी कराने के लिए घरवाले तैयार हो गये तभी ऐन वक्त पर अब लड़की के प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया। वह कहने लगा कि वह ऐसी लड़की से शादी नहीं कर सकता जिसके लिए माँ पिता औऱ परिवार कि इज़्ज़त की परवाह नहीं हो.इतना कहने के बाद प्रेमी अपने परिजनों के साथ घर से फरार हो गया।

अब लड़की अपनी गलती पर आंसू बहा रही है। उसकी शादी अंतत: दोनों लड़कों में से किसी से नहीं हो पाई।परिवार वालो ने जिसे पसंद किया, उसे उसने ठुकरा दिया औऱ जिसे अपना सच्चा प्रेमी समझा, वही उसे बीच मजधार में छोड़कर फरार हो गया. अब वह खून के आंसू रो रही है. वहीं परिवार वालो को समझ नहीं आ रहा कि अब वो करें तो क्या करें.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More