Positive News
सपनों को दे नई उड़ान

बेटी ने की लव मैरिज: तो काले रंग के दामाद को देख सास ने उठाया बड़ा कदम

आग से झुलसा दामाद अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा है.

Desk- बेटी की लव मैरिज से नाराज सास ने बड़ा कदम उठा लिया और अपने ही दामाद को आग के हवाले कर दिया।आग की चपेट में आने से दामाद पूरे तरीके से झुलस गया है,जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.आग लगाने के बाद घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई थी। दामाद के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। जिसके बाद घटना की जानकारी उसके परिजनों को स्थानीय लोगों द्वारा दी गई,और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बताते चलें कि मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी विकाश कुमार ने 11 मई 2022 को पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र के करनेजी गांव निवासी नेहा कुमारी से लव मैरिज शादी की थी। जिसके बाद पति पत्नी दोनों का जीवन खुशमय था,पर नेहा की मां दामाद के काले रंग की वजह से नाराज थी,क्योंकि उसकी बेटी गोरी थी. काफी दिनों तक हुआ बेटी और दामाद से नाराज रही लेकिन जब उसकी बेटी नेहा गर्भवती हुई तो उसने देखरेख के बहाने अपनी बेटी को घर बुला लिया और फिर जब उसका दामाद विदाई करने की बात करता था तो वह किसी न किसी बहाने टाल दिया करती थी.
इस बार विदाई कराने आया दमाद नेहा को ले जाने की जिद करने लगा जिसके बाद सास और दामाद के बीच झगड़ा शुरू हो गया और पहले से ही नाराज चल रही सास ने गुस्से में दामाद के ऊपर तेल छिड़ककर आग लगा दी जिसकी वजह से दमाद झुलस गया और आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना से नेहा का रो रो कर बुरा हाल है उसे समझ में नहीं आ रहा कि अब करें तो क्या करें.एक तरफ पति जीवन और मौत से जूझ रहा है दूसरी तरफ आरोपी उसकी खुद की मां है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More