Positive News
सपनों को दे नई उड़ान

BEGUSARAI में उपमुखिया की हत्या,आक्रोश में समर्थक

चुनावी रंजिश और गवाही की वजह से हुई हत्या

Desk-बड़ी आपराधिक वारदात बेगूसराय में हुई है..यहां बेखौफ बदमाशों ने उप मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.
घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार उप मुखिया अजय पासवान अपने एक सहयोगी के साथ गांव में एक युवक से मिलने जा रहे थे तभी आधा दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी। अजय पासवान को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है। बताया जाता कि उप मुखिया अजय पासवान हत्या के प्रयास के मामले में गवाह थे इसी वजह से और चुनावी रंजिश को लेकर इनकी हत्या की गई है । घटना के दौरान उप मुखिया के साथ चल रहे वार्ड सदस्य के पुत्र सुमन कुमार ने बताया कि गांव के ही कुख्यात बदमाश मनजीत कुमार गांव के ही एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया था जिसमें वो और मृतक उपमुखिया दोनों गवाह थे और मनजीत कुमार उस मामले में कल ही जेल से बाहर आया था.वह लगातार गांव में फायरिंग कर दहशत फैला रहा था. इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की और आवेदन देने की बात कही थी। इसी क्रम में उसने अजय पासवान को उस समय गोली मार दी,जब वे पीड़ित युवक से मिलने जा रहे थे .

इस संबंध में डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि उप मुखिया की गोली मारकर हत्या की गई है शुरुआती जांच में चुनावी रंजिश और गवाह होने की वजह से हत्या की बात सामने आई है । सभी बदमाशों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More