Positive News
सपनों को दे नई उड़ान

सांसद मनोज झा को संसद रत्न अवार्ड 2023 के लिए नामित किया गया है.

Patna- दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफ़ेसर, प्रखर वक्ता और Rjd के सांसद मनोज झा को संसद रत्न अवार्ड 2023 के लिए नामित किया गया है. इससे आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.

अपनी खुशी का इजहार करते हुए आरजेडी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने मनोज झा को बधाई और शुभकामना देते हुए कहा है कि बिहार के लिए यह गौरव और सम्मान की बात है कि जूरी द्वारा लोकसभा और राज्यसभा के नामित कुल 13 सांसदों में बिहार से एकमात्र नाम राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ मनोज झा जी का नाम शामिल है।

वहीं प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने राज्यसभा सांसद डॉ. मनोज कुमार झा को “संसद रत्न” पुरस्कार के लिए नामित किये जाने पर बधाई देते हुए कहा कि इन्होंने राज्यसभा के अंदर जिस तरह से मजबूती के विचारपरक और आमजनों के हितों में तथा बिहार के सामाजिक ,आर्थिक और राजनीतिक सोच को सदन के पटल पर मजबूती से रखते रहें हैं, यह हम सभी के लिए गौरव की बात है।

एजाज ने आगे कहा कि राज्यसभा में जिस बेबाकी अंदाज़ से केंद्र की नीतियों को उजागर किया तथा अपने आवाज से सदन के अंदर राष्ट्रीय जनता दल के विचारों को रखते रहे हैं उसके लिए राजद का एक- एक नेता और कार्यकर्ता उनके विचारों का कायल है।

बताते चलें कि हर साल संसद में बेहतर विचार और व्यवहार रखने वाले सांसदों को संसद रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जाता है यह अवार्ड इससे पहले कई बड़े नामचीन राजनेताओं एवं मंत्रियों को मिल चुका है इस बार कुल तेरह सांसदों को जूरी द्वारा नामित किया गया है जिसमें आरजेडी के राज्य सभा सांसद मनोज झा भी शामिल हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More