Positive News
सपनों को दे नई उड़ान

जब घूंघट में अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंची महिला IAS अधिकारी…

महिला आईएएस अधिकारी की कार्यशैली से कर्मचारी दहशत में है जबकि आसपास के लोग वाह -वाह कर रहे हैं

POSITIVE NEWS LIVE :- बात करते हैं घूंघट वाली IAS अधिकारी की, जो अस्पताल का औचक निरीक्षण करने घूंघट में मरीज बनकर पहुंची और उसने अस्पताल कि खामियों का लिस्ट बनाया. उसने पूरी रिपोर्ट जिलाधिकारी को कार्रवाई के लिए भेज दी है.इस घूंघट वाली आईएएस अधिकारी की कार्यशैली की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है.वही इस अधिकारी की रिपोर्ट पर स्वास्थ्य विभाग के लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू होने वाली है.

घूंघट वाली इस महिला आईएएस का नाम कीर्ति राज है जो आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद एसडीएम के रूप में तैनात हैं. दरअसल में एसडीएम कीर्ति राज को अस्पताल में मरीजों के साथ दुर्व्यवहार और कई अन्य तरह की कमियों की शिकायत मिली थी जिसके बाद वह एक सामान्य मरीज बनकर दीदामई स्थित साकिला नईम हेल्थ सेंटर पहुंची.वहां उन्होंने लाइन में लगकर पर्ची कटाया और फिर डॉक्टर के पास दिखवाने पहुंच गई. क्योंकि वह घूंघट में थी इसलिए अस्पताल के कोई भी अधिकारी,कर्मचारी या डॉक्टर उन्हें पहचान नहीं पाए और महिला ias कृति राज के साथ भी उसी तरह का रूखा व्यवहार किया गया जो एक आम मरीज के साथ किया जा रहा था.
उसके बाद कीर्तिराज ने अपना परिचय दिया और पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया जिसमें कई तरह की खामियां पाई गई इन सभी कमियों की रिपोर्ट बनाकर जिलाधिकारी को भेज डी है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि संबंधित स्वास्थ्य विभाग के लापरवाह अधिकारियों, कर्मचारियों और चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है.महिला आईएएस अधिकारी क़े इस कार्यशाली से जहां इस अनुमंडल के विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी दहशत में है वहीं इलाके के आम लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More