Positive News
सपनों को दे नई उड़ान

POLICE CUSTODY में माफिया अतिक अहमद और उसके भाई का MURDER

बेटे अशद और एक शूटर को STF ने मुठभेड़ में किया था ढ़ेर

Desk- बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से है जहां गैंगस्टर अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद )Atiq Ahmed Shot Dead)  की गोली मार हत्या कर दी गई है।मीडियाकर्मी बन अपराधियों ने पुलिस कस्टडी में दोनो भाईयों की उस समय हत्या कर दी जब उन्हें प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था.
मिली जानकारी के अनुसार अतीक और अशरफ पर दो से तीन बदमाशों ने फायरिंग की है. अतीक को गोली मारने वाले अपराधी मीडियाकर्मी बन कर आए थे. गोली चलाने के बाद हमलावरों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया.

गोली मारने वाले आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कोर्ट से कस्टडी में मिलते ही उनलोगों ने हत्या का प्लान बनाया गया था.इसके लिए उनलोगों ने मीडियाकर्मी का वेश चुना.उनलोगो ने चैनल की तरह एक नया माइक अरेंज किया,फिर कवरेज के लिए लगातार घूमता रहा..और मौका मिलते ही हत्या कर दी.आरोपी लवलेश, सन्नी और अरुण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि पुलिस की टीम ने अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी
पुलिस टीम ने शहर के चकिया, कसारी मसारी और पीपल गांव इलाके में छापेमारी की थी. इसके साथ ही अतीक अहमद के बेटे असद और एक शूटर गुलाम को एसटीएफ ने झांसी में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था.

अतीक अहमद 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड और इस साल फरवरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी था.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More