Positive News
सपनों को दे नई उड़ान

हर तीन साल में नीतीश कुमार को PM बनने का सपना आता है–अमित शाह

अब नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के सभी दरवाजे बंद

Desk-बिहार के सीएम नीतीश कुमार को हर 3 साल में प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है और वह फिर से गठबंधन बदल लेते हैं यह गंभीर आरोप लगाया है बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने… एक दिवसीय बिहार दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र के लोरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ ही लालू राबड़ी के कार्यकाल और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा… मंच से बोलते हुए अमित शाह ने जनसभा यें आये लोगों से पूछा कि जंगल राज से मुक्ति चाहिए या नहीं ..

चिलचिलाती धूप के बीच लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं आपको यह पूछने आया हूं ,कि विधान सभा चुनाव अपने बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी बनाया ..जेडीयू से ज्यादा सीटें बीजेपी को दी थी….फिर भी नीतीश कुमार को हमने सीएम बनाया .नीतीश कुमार को हर 3 साल में प्रधान मंत्री बनने का सपना आता है .और वे रास्ता बदल लेते हैं..जिस जंगलराज के खिलाफ नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ सरकार बनाई ,उसी जंगलराज के प्रणेता लालू यादव की गोद में बैठ गए .नीतीश कुमार बहुत बार आया राम गया कर लिए अब बीजेपी में आपके लिए दरवाजा बंद हो गया है .नीतीश बाबू की पीएम बनने की चाहत ने बिहार का बंटाधार कर दिया है,पर 2024 में पीएम की वैकेंसी ही नहीं है. मोदी फिर से प्रधान मंत्री बनने वाले हैं .

अमित शाह ने बिहार के नीतीश तेजस्वी सरकार के खिलाफ बोलते हुए कहा कि
यहां अपराध चरम पर है ….कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गए हैं .बोलने वाले पत्रकारों की हत्या हो रही है .
हथियारों के जखीरे पकड़े जा रहे हैं .पीएफआई बिहार में पैठ बना रहा था .पीएम मोदी ने उस पर बैन लगा कर देश को बचाया है.अब बिहार में दल बदल करने वालो को सबक सिखाने का वक्त आ गया है ….2024 में भारी बहुत से सरकार बनाइए.

अमित शाह ने कहा कि बिहार में एक गुप्त समझौता हुआ है…… नीतीश कुमार ने लालू यादव के बेटे को सीएम बनने का वादा किया है …लेकिन तिथि नही बताया है …. नीतीश कुमार बताएं कि किस दिन लालू यादव के बेटे को सीएम बनायेगें और जंगलराज लायेंगे.नीतीश बाबू और लालू जी को पूछने आया हूं कि जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी तब कितना रुपया लिया था …सिर्फ 50 हजार करोड़ ….मोदी जी 1लाख 9 हजार करोड़ रुपया बिहार को दिया है।नीतीश जी हिम्मत है तो कांग्रेस और राजद का हिसाब रखिए. 70 साल तक कांग्रेस और लालू प्रसाद ने लोगो को शौचालय नही दिया. लालू प्रसाद , सोनिया गांधी और नीतीश कुमार धारा 370 हटाने का विरोध करते थे ,पर मोदी की सरकार ने हटा दिया और कश्मीर में किसी ने कंकड़ चलाने की हिम्मत नही की .

अब समय आ गया है.देश के हाथ ही बिहार में भी बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाया जाय जो जंगल राज लाएं हैं उनको सत्ता से हटाना है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More